Entertainment
Trending

तुनिषा शर्मा की मौत Live Update

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने शुक्रवार को शीजान खान के खिलाफ सनसनीखेज दावा किया है। उसने दिवंगत अभिनेत्री के पूर्व प्रेमी खान पर धर्म परिवर्तन के लिए उस पर “दबाव” डालने का आरोप लगाया।

तुनिषा शर्मा की मौत Live Update

मीडिया से बात करते हुए शर्मा ने आरोप लगाया कि शीजान लगातार अलग-अलग तरीकों से तुनिषा को परेशान कर रहा था। अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल की अभिनेत्री को उसकी मर्जी के खिलाफ कई काम करने के लिए मजबूर किया गया था, उसकी मां ने दावा किया था। वनिता शर्मा ने आगे आरोप लगाया कि तुनिषा पर इस्लाम अपनाने का दबाव डाला गया। 

केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले द्वारा अभिनेत्री के शोक संतप्त परिवार से मिलने के एक दिन बाद तुनिषा की मां ने यह साहसिक दावा किया है। केंद्रीय मंत्री ने तुनिशा के परिवार को आश्वासन दिया कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से 25 लाख रुपये मुआवजे की मांग करेंगे। 

आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी, तुनिषा के सह-अभिनेता और पूर्व प्रेमी शीज़ान खान न्यायिक हिरासत में हैं। 20 वर्षीय टीवी और फिल्म अभिनेत्री द्वारा 24 दिसंबर को वसई में एक टीवी शो के सेट पर आत्महत्या करने के बाद जांच चल रही है। वनिता शर्मा द्वारा तुनिषा को धोखा देने और कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाने के अगले दिन शेजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

तुनिषा शर्मा का 24 दिसंबर को उनके शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर निधन हो गया। तुनिषा की मां ने उनकी मौत के लिए अपनी बेटी के सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान को दोषी ठहराया। अभिनेत्री ने अपने सह-अभिनेता और पूर्व प्रेमी शीजान खान के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे ‘मृत लाया’ घोषित कर दिया।

उनके रिश्तेदारों के विदेश से लौटने के बाद 27 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया। श्मशान घाट पहुंचने के बाद, अनुष्ठान करते समय तुनिशा की मां बेहोश हो गईं और सिद्धार्थ निगम और कंवर ढिल्लों उनकी देखभाल करने के लिए दौड़ पड़े। अनुष्ठान के बाद, कंवर ढिल्लों, शिविन नारंग, सिद्धार्थ निगम और विशाल जेठवा ने तुनिशा की मां को कार तक पहुंचाया, क्योंकि वह कार में थीं।

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने शुक्रवार, 30 दिसंबर को विस्फोटक आरोप लगाए, जब उन्होंने अपनी दिवंगत बेटी के साथ क्या चल रहा था, इस बारे में नए विवरण का खुलासा किया। तुनिषा (20) 24 दिसंबर को अपने नवीनतम टीवी धारावाहिक के टॉयलेट में लटकी पाई गई थी और जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसकी मौत का मामला तब और संवेदनशील हो गया जब तुनिषा की मां ने दिवंगत अभिनेत्री के पूर्व प्रेमी शीजान खान पर उसे चोट पहुंचाने और धोखा देने का आरोप लगाया, जिसने उसे चरम कदम उठाने के लिए मजबूर किया। 

टुनिशा की मां अपने मामा पवन शर्मा के साथ रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के साथ डिबेट में भी नजर आईं, जहां उन्होंने अपनी बेटी और शीजान के रिश्ते को लेकर कई नए खुलासे किए। 

BrandingKite

BrandingKite is a comprehensive digital marketing agency with qualified professionals situated in Delhi. In Delhi, we offer services for digital marketing, SEO, SMO, copywriting, App development, and many more. On-Time and On Budget. Cost-effective. ROI oriented Complete customer satisfaction.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button