Life Style
Trending

दिल्ली हिट एंड रन मामला: पीड़ित के चाचा ने साजिश का आरोप लगाया

पुलिस का कहना है कि नए साल की पूर्व संध्या पर एक 20 वर्षीय महिला की स्कूटी की एक कार से टक्कर हो गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई, जिसके बाद उसे कई किलोमीटर तक घसीटा गया।

दिल्ली हिट एंड रन मामला: पीड़ित के चाचा ने साजिश का आरोप लगाया
दिल्ली हिट एंड रन मामला: पीड़ित के चाचा ने साजिश का आरोप लगाया

31 दिसंबर को दिल्ली में हिट एंड रन मामले में मरने वाली 20 वर्षीय महिला के परिवार का दावा है कि उसकी मौत कोई दुर्घटना नहीं थी। स्कूटी की कार से टक्कर होने से महिला की मौत हो गई और उसे काफी दूर तक घसीटा गया। “लड़की को करीब 10 मीटर तक घसीटा गया। स्कूटी और शव दो अलग-अलग जगहों पर मिले हैं। यह कोई दुर्घटना नहीं है, उस लड़की को अकेले देखने के बाद उसके साथ कुछ गलत हुआ होगा, इसलिए स्कूटी और शव को फेंका गया था।” दो अलग-अलग जगहों पर मिला है,” लड़की के चाचा ने आरोप लगाया है। 

किलोमीटर तक घसीटती रही महिला 

पुलिस ने कहा कि शनिवार को दिल्ली के कंझावला इलाके में हिट एंड रन हादसे में एक महिला की मौत हो गई। घसीटने के बाद महिला के कपड़े फट गए। महिला कार्यक्रमों में काम करती थी, पीड़िता की मां ने एएनआई को बताया, “मेरी बेटी कल शाम करीब 5-6 बजे घर से यह कहकर निकली कि वह वापस आ जाएगी।”  

“घर लौटते समय मैंने उसे रात 9 बजे सब्जी लाने के लिए फोन किया। उसने मुझसे कहा कि वह 10-11 बजे तक वापस आ जाएगी। उसके बाद, मैंने उसका फोन नहीं उठाया और मैंने दवाई ली और सो गया और नहीं।” मुझे नहीं पता कि बीच में क्या हुआ था,” मृतक की मां ने कहा, अगली सुबह घटना के संबंध में एक फोन आया।

कार मालिक गिरफ्तार

बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र के सिंह ने बताया कि कार के रजिस्टर्ड नंबर के आधार पर दिल्ली पुलिस ने कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा, “जांच के दौरान, आरोपियों ने कहा कि उनकी कार पीड़िता की स्कूटी से दुर्घटनाग्रस्त हो गई, लेकिन वे इस बात से अनजान थे कि उन्हें उनकी कार के साथ कई किलोमीटर तक घसीटा गया था।”

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस को तलब किया है. दिल्ली: कार की टक्कर से कई किलोमीटर तक सड़क पर घसीटती रही लड़की |

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने रविवार को अपराधियों की “राक्षसी संवेदनहीनता” पर आघात किया, जिन्होंने एक महिला को उसकी स्कूटी पर मारा और उसे लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटा।

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सक्सेना ने कहा कि वह मामले की निगरानी कर रहे हैं और मामले के सभी पहलुओं को अच्छी तरह से देखा जा रहा है. “आज सुबह कंझावला-सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है और मैं अपराधियों की राक्षसी असंवेदनशीलता से स्तब्ध हूं। @CPDelhi के साथ निगरानी कर रहे हैं और आरोपियों को पकड़ लिया गया है। सभी पहलुओं पर गहनता से गौर किया जा रहा है।’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को “शर्मनाक” बताया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिले |

BrandingKite

BrandingKite is a comprehensive digital marketing agency with qualified professionals situated in Delhi. In Delhi, we offer services for digital marketing, SEO, SMO, copywriting, App development, and many more. On-Time and On Budget. Cost-effective. ROI oriented Complete customer satisfaction.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button